blank 2 4

बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार ने सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. जिला प्रशासन को इसे सख्ती से लागू करने का आदेश दिया गया है. लेकिन कई लोग इसे मानने को तैयार नहीं हैं. ताजा मामला भोजपुर जिले का है, जहां लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने पहुंची पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया. उन्होंने पुलसीवालों को लाठी-डंडे और बांस से पीटा. जिसका वीडियो भी सामने आया है.

Also read: बिहार के इन दो जिलों में बनेगा एयरपोर्ट, जाने बिहार में कहा बनेगा एयरपोर्ट

पुलिस की पिटाई का वीडियो आरा में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो भोजपुर जिले के हसन बाजार थाना क्षेत्र का है. वायरल वीडियो में कुछ लोग लाठी-डंडे के साथ दिख रहे हैं. पुलिसवालों का कॉलर पकड़ उनके साथ बदतमीजी और मारपीट करते दिख रहे हैं.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

जानकारी मिली है कि भोजपुर पुलिस की टीम हसन बाजार में निकली थी और भीड़भाड़ देखकर लोगों को घर जाने की अपील कर रही थी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एक दो लोगों को डंडे से पिटाई कर दी, जिसे देखकर स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए और बांसम, बल्ला और डंडे से एकाएक पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते तब तक लोगों ने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी, जिसको लेकर अफरा-तफरी मच गई.

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

इस घटना का वीडियो और तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि किस तरह से लॉक डाउन का पालन कराने निकले पुलिसकर्मियों पर लोग डंडे से प्रहार कर रहे हैं. भोजपुर जिले से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने निकले पुलिसकर्मियों पर यह हमला कतई उचित नहीं है. क्योंकि वह हमारे और हमारे समाज की रक्षा के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर सड़कों पर उतर कर लोगों से अपने घर में रहने की अपील कर रहे हैं. फिर भी लोग अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं. लोग कोरोना वारियर्स पर ही हमला कर दे रहे हैं.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

इस घटना के संदर्भ में बातचीत के क्रम में भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दुबे ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर हमला कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यह कानूनन जुर्म है. वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.