blank 36 1

पत्नी और 4 साल की बेटी के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद देखरेख करने के लिए छुट्टी नहीं मिलने पर सीओ ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया. बताया जा रहा है कि सीओ के डीएसपी रैंक के अधिकारी के द्वारा छुट्टी ना दिए जाने पर इस्तीफे देने के बाद महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर एसएसपी ने सीओ के इस्तीफे को उच्चाधिकारियों को भेज दिया है.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

मामला उत्तर प्रदेश के झांसी का बताया जा रहा है जहां सीओ सदर मनीष सोनकर को जब कोरोना संक्रमित पत्नी और 4 साल की बेटी की देखरेख के लिए छुट्टी नहीं दी गई तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया. अब सोशल मीडिया पर सीओ का इस्तीफा पत्र काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

सोशल मीडिया पर वायरल मनीष सोनकर के पत्र में आरोप लगाया गया किपत्नी के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी 4 साल की बेटी की देखरेख के लिए घर में कोई दूसरा नहीं था. 1 दिन पहले आए सरकारी फॉलोवर के सहारे बेटी और पत्नी को छोड़ना उचित नहीं समझा जिसके लिए उन्होंने एसएसपी से 1 मई को ही 6 दिन की छुट्टी मांगी थी, इसके बावजूद 2,3 मई की ड्यूटी बड़ागांव मतगणना केंद्र पर लगा दी गई. 2 मई को जब छुट्टी मांगी तो एसएसपी ने फॉलोअर के सहारे पत्नी और 4 साल की बेटी को छोड़कर ड्यूटी पर आने को कहा तो उन्होंने इस्तीफा भेज दिया.

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया

इस मामले पर जब छुट्टी नहीं देने वाले एसएसपी झांसी रोहन पी कानय से सवाल किया गया तो उन्होंने अलग ही मामला बताया. एसएसपी झांसी की मानें तो मनीष सोनकर अधिकारिक तौर पर घर में एक फॉलोवर रख सकते हैं, जबकि वह 2 फॉलोवर रखे थे. दूसरे फॉलोवर का भुगतान सरकारी खजाने से करवा रहे थे, जिस पर उनके द्वारा आपत्ति की गई और सरकारी खजाने से भुगतान को रोक दिया गया था.

जिसके बाद मनीष सोनकर ने दूसरा फॉलोवर भेजने की पेशकश की. 1 फॉलोवर को चोरी करने का आरोप लगाकर हटा दिया और दूसरे भेजे गए फॉलोवर को गंदगी फैलाने की शिकायत कर हटा दिया गया. इस तरह के उनके लिए हो रहे भुगतान पर रोक के बाद से ही मनीष सोनकर ड्यूटी में हीला हवाली कर रहे थे.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.