blank 31 1

कैमुर जिले के कसेर गांव में बुढ़ापे में इश्क करने की सजा जान दे कर चुकानी पड़ी. वह भी बेटे के हाथों. बेटे ने परायी औऱत के प्यार में पागल हुए पिता की गोली मार कर हत्या कर दी. पहले इसे जमीन के विवाद का मामला बताया गया लेकिन बाद में राज खुला कि प्यार की सजा मौत मिली है.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

कैमुर थाना क्षेत्र के कसेर गांव में कोमल पांडेय नाम के 60 साल के व्यक्ति की उसके बेटे ने गोली मार कर हत्या कर दी. बेटा अपने बाप के प्रेम संबंध से नाराज था. दरअसल कोमल पांडेय को गांव की ही एक महिला से प्यार हो गया था. प्यार के फेरे में उसने अपनी ढ़ेर सारी जमीन उस महिला के नाम लिख दी थी. ग्रामीणों के मुताबिक कोमल पांडेय ने अपनी ढ़ाई बीघा जमीन प्रेमिका के नाम पर रजिस्ट्री कर दिया था.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

ग्रामीणों ने बताया कि जमीन रजिस्ट्री करने को लेकर कोमल पांडेय का अपने बेटे माला पांडेय से काफी विवाद चल रहा था. बेटे ने बाप को जमीन की रजिस्ट्री करने से बार बार मना किया. लेकिन कोमल पांडेय ने कहा कि अपनी संपत्ति वह किसी के नाम रजिस्ट्री कर दे, बेटे को कोई मतलब नहीं होना चाहिये. इसी बात पर बाप-बेटे के बीच जमकर बहस हुई औऱ फिर बेटे ने पिता को गोली मार दी. गोली कोमल पांडेय के मुंह में लगी औऱ उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

Also read: बिहार में पुरवा हवा चलने से 6 डिग्री गिरा पारा, इन जिलों में होगी बारिश

घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक के बेटे माला पांडेय के घर में छापेमारी की. वहां एक बंदूक औऱ 6 गोलियां बरामद की गयी. हालाकि पुलिस कह रही है कि ये वो हथियार नहीं है जिससे हत्या की गयी है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार रोशन ने बताया कि पुलिस छापेमारी कर रही है औऱ आरोपी बेटा जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा.

Also read: बिहार के इन जिलों में आज होगी बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.