नशे में चूर Andre Russell ने बयां किया अपना दर्द, शराब की बोतल पकड़े हुए दिया ये मैसेज

दो बार की आईपीएल (IPL) विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए इस साल का आईपीएल अब तक ज्यादा अच्छा नहीं बीता है. खबरों की माने तो ऐसा ही कुछ हाल केकेआर के स्टार ऑलरांउडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) का भी है. अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर रसेल इस वक्त किसी बात के दुख में है. 

शराब के साथ पोस्ट की फोटो आपको बता दे की रसेल (Andre Russell) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में रसेल ओल्ड मोंक (Old Monk) शराब की एक बोतल लेकर बैठे हुए हैं. रसेल ने अपनी इस फोटो के साथ एक मैसेज भी लिखा है और उससे ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि रसेल किसी बात से काफी परेशान हैं.

यह भी पढ़ें  लाल जोड़े में इस महिला क्रिकेटर ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत Photos

रसेल ने अपनी इस फोटो में कोई सीधी बात तो नहीं लिखी है लेकिन फिर भी उनके संदेश में काफी बातें साफ जरूर हो जा रही हैं. रसेल ने लिखा, ‘कभी-कभी ठीक ना होना भी ठीक होता है.’ इसके अलावा इस खिलाड़ी ने नीचे एक और मैसेज लिखा. इस मैसेज में उन्होंने शराब की एक इमोजी पोस्च करते हुए लिखा, ‘ये हर समय मदद करता है.’

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं रसेल बता दे की रसेल (Andre Russell) आईपीएल के 14वें (IPL 14) सीजन में खराब फार्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही निराश किया है. आईपीएल की 6 पारियों में रसेल ने सिर्फ एक हाफ-सेंचुरी मारी है. इसक अलावा वो सिर्फ दो बार 10 के स्कोर से आगे निकले हैं. गेंदबाजी की भी बात करें तो उन्होंने इस सीजन में 10 से ज्यादा की औसत से रन दिए हैं. पिछले दो आईपीएल सीजन से रसेल का जादू देखने को नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें  IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर होने पर छलका कुलदीप यादव का दर्द, कह दी बड़ी बात