blank 31

राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन का शनिवार को कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया.शनिवार को तिहाड़ जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन की मौत की पुष्टि की. उन्हें पिछले महीने 20 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शहाबुद्दीन के निधन की खबर के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी भी देखने को मिल रही है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

शहाबुद्दीन की मौत पर पुष्पम प्रिया चौधरी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शाहबुद्दीन को हैशटैग कर कमेंट लिखा है. जिसके बाद सियासत तेज हो गई. पुष्पम प्रिया ने बिहार चुनाव में खुद को सीएम कैंडिडेट घोषित किया था.

Also read: बिहार में शादियों में बुक करे Arya-Go की 21 कारों का काफिला, किराय 21 हजार

बिहार की राजनीति में उतरी पुष्पम प्रिया ने भी सोशल मीडिया पर शहाबुद्दीन का हैशटैग कर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा.’ हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बाहर बिहारियों के गुंडा और क्रिमिनल होने का आक्षेप झेला है. आज अगर मैं इसके एक प्रतीक के जेल में मौत पर अफसोस जाहिर करूंगी तो यह करोड़ों बिहारियों का अपमान होगा. मुझे कोई अफसोस नहीं है. फुल स्टॉप.’

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में अचानक बिगड़ा मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

Pushpam priya,

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार

शहाबुद्दीन की मौत के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बयानबाजी तेज हो गई है. लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने शहाबुद्दीन की मौत पर ट्वीट कर दुख प्रकट किया. उन्होंने लिखा- पापा के सहयोगी और समाजवादी नेता डा. शहाबुद्दीन साहब के निधन की खबर सुन कर दुखीत हूं. भगवान से उनके आत्मा की शांति और परिवार वालों को सब्र की कामना करती हूंं.
rohini acharya

आपको बता दें कि तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन को पिछले महीने अस्पताल में भर्ती किया गया था. कोरोना संक्रमण की वजह से हालत बिगडऩे के बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया. उसके बाद से ही उनकी हालत गंभीर होने की खबरें सामने आ रही थीं.

आपको बता दें कि शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामले चल रहे हैं. तिहाड़ जेल जाने से पहले वे बिहार के भागलपुर और सीवान की जेल में भी लंबे समय तक सजा काट चुके हैं. साल 2018 में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए, लेकिन जमानत रद्द होने के कारण उन्हें वापस जेल जाना पड़ा. 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व राजद सांसद को सीवान से तिहाड़ जेल लाने का आदेश दिया था.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.