blank 17

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बड़ी तेजी से फ़ैल रही है. कोरोना से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. बिहार समेत कई राज्यों में कर्फ्यू, नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन का एलान किया गया है. ऐसे में कई लोगों के काम भी बंद पड़े हैं. बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका भारी असर पड़ा है. इसी कड़ी में एक ताजा मामला सामने आया है. दरअसल सेक्स रैकेट के धंधे में भोजपुरी की हीरोइन को पुलिस ने पकड़ा है, जिसके काम बंद हो जाने के कारण ये रास्ता अपनाया. 

Also read: बिहार में इस ट्रेन से करे हर दिन यात्रा, जाने रुट व टाइमिंग

मामला मुंबई का है. जहां भोजपुरी सिनेमा में काम करने वाली हीरोइन को सेक्स रैकेट के धंधे में गिरफ्तार किया गया है. मीरा भयंदर वसई विरार कमिश्नर सर्कल 1 के डीसीपी अमित काले के मुताबिक कोरोना काल में काम बंद हो जाने के कारण कुछ दलाल लड़कियों को इस गलत धंधे में लेकर आये थे. पुलिस को इसकी सूचना मिल रही थी. लॉकडाउन के कारण  भोजपुरी फिल्मों या वेब सीरीज में काम करने वाली हीरोइनों के पास भी नौकरी नहीं थी. इसलिए दलाल उन्हें भी वेश्यावृति के धंधे में लेकर आये.

Also read: सोमवार को गिरा सोने का भाव, चांदी के कीमत भी नरम, जाने ताजा भाव

डीसीपी अमित काले ने बताया कि पुलिस की एक टीम ने सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापेमारी कर कुछ लोगों के साथ 5 लड़कियों को पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि इसमें दलाल भी शामिल थे. पकड़ने के बाद हालांकि पुलिस ने सभी 5 लड़कियों को छोड़ दिया. इसमें भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली हीरोइन भी शामिल थीं.

Also read: सोने का भाव हुआ कम, चांदी का भाव भी गिरा, जाने ताजा रेट

पुलिस के मुताबिक कुछ दलाल इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि भोजपुरी फिल्मों या वेब सीरीज में काम करने वाली युवतियों के पास नौकरी नहीं है. पैसे के लालच में युवाओं को वेश्यावृत्ति का लालच दिया जा रहा था.

Also read: बिहारवासियों को रेलवे का तोहफा, इस रुट पर दौड़ेंगी कई ट्रेन

बताया जा रहा है कि जब पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली तो पुलिस फर्जी ग्राहक बनकर गई और लड़कियों की मांग की. वहां मौजूद दलाल पांच अन्य लोगों के साथ मीरा रोड पर एसके स्टोन के पास एक लॉज में ले गया. इस दौरान डीसीपी अमित काले की टीम ने जाल बिछाया और लड़कियों के साथ दो दलालों को पकड़ लिया. आरोपियों पर पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पांच पीड़ित लड़कियों को रिहा कर दिया गया है. 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.