blank 3 17

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बेड से लेकर ऑक्सीजन तक की किल्लत हो रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे हैं। अलग-अलग तरह के हैशटैग के साथ सरकार को घेरने की कोशिश हो रही है।

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

इसी संदर्भ में फेसबुक पर पीएम मोदी से इस्तीफे की मांग करने वाला एक हैशटैग चला- #ResignModi, मगर बाद में फेसबुक ने इसे कुछ समय के लिए ब्लॉक कर दिया। इस हैशटैग को ब्लॉक करने के  मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा और यूजरने शिकायत की तो फेसबुक ने अपनी गलती मानी और बाद में फिर इसे बहाल कर दिया। 

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

दरअसल, गुरुवार को फेसबुक उस वक्त विवादो में आ गया, जब उसने हैशटैग, #ResignModi को अस्थायी रूप से ब्लॉक कर दिया। हालांकि, कुछ घंटों बाद इसे फेसबुक ने गलती मानकर बहाल कर दिया। फेसबुक के एक प्रवक्ता ने कहा, हमने गलती से इस हैशटैग को आस्थायी रूप से ब्लॉक कर दिया था। हमें भारत की सरकार ने ऐसा करने को नहीं कहा था। अब इसे रिस्टोर कर दिया गया है।’

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

https://twitter.com/DilliDurAst/status/1387466338067648521?s=20

कोरोना संकट के बीच सोशल मीडिया पर कुछ यूजर इस हैशटैग को चलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। जब इस हैशटैग को ब्लॉक कर दिया गया और लोगों ने जब हैशटैग #ResignModi सर्च किया तो उन्हें यह मैसेज दिखाई दिया- ‘ये पोस्ट्स अस्थायी रूप से छुपाए गए हैं क्योंकि इनमें से कुछ कंटेंट हमारे कम्युनिटी स्टैंडर्ड्स के खिलाफ हैं।’

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.