blank 2 13

बिहार में कोरोना महामारी के इस दौर में मरीजों की मदद के लिए राजद विधायक ने हाथ आगे बढ़ाया है. गोपालगंज केबैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक प्रेमशंकर यादव ने 1 करोड़ 35 लाख की राशि डोनेट किया है. उन्होंने ये राशि विधायक फंड से कोरोना मरीजों के इलाज के लिए व्यवस्था करने के उद्देश्य से डीएम को सौंपे हैं.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

इस राशि से 400 बेड, दवा और पर्याप्त संख्या में ऑक्सीजन सिलेंडर की खरीद की जाएगी. डोनेशन के बाद विधायक ने डीएम को एक लेटर भी लिखा. इसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत मिलने वाली राशि में से विधायक फंड से ये राशि दी जा रही है. इससे जिले में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए बेड, दवा, ऑक्सीजन और चिकित्सीय उपकरण की खरीद करें. ताकि कोरोना मरीजों के इलाज की समुचित व्यवस्था हो सके.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

इसके अलावा उन्होंने कोरोना मरीजों को उपलब्ध करवाई जाने वाली सुविधाओं को लेकर सरकारी नियमानुसार खरीद करने की अनुसंशा की. साथ ही उन्होंने कोरोना काल में सभी दलों के नेताओं को आगे आकर मदद करने की अपील की है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

NewsDeatilsd80e29a094024195936ab2a5c8e731551619583134248

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.