blank 29 13 2

बिहार में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन (Bihar Lockdown) की मांग तेजी से उठने लगी है. राजनीतिक दल और नेता तत्काल बिहार में लॉकडाउन की मांग करने लगे है. पहले जहां कांग्रेस और विपक्षी दलों ने लॉकडाउन की मांग उठाई थी पर अब हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (HAM) ने लॉकडाउन का समर्थन किया है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

हम पार्टी के प्रमुख और बिहार के सीएम रह चुके जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लॉकडाउन का समर्थन किया है लेकिन इसके साथ ही मांझी ने बड़ी शर्त भी रख दी है.

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

मांझी ने लॉकडाउन के लिए रखी बड़ी शर्त

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और एनडीए के सहयोगी मांझी ने लॉकडाउन की हो रही मांग का समर्थन करते हुए कहा कि मैं भी लॉकडाउन का  समर्थन करूंगा बदले में तीन महीने तक सबका बिजली बिल, पानी बिल, स्कूल कॉलेज की फीस माफ कर दिया जाए.

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

सभी किरायेदारो का किराया, बैंक लोन/ EMI माफ कर दिया जाए. मांझी ने कहा किसी की शौक नही होता कि वो जान जोखिम में डालकर बाहर जाये पर रोटी और कर्ज जो ना कराये. ये एसी में रहने वाले लोग नहीं समझेंगे.

बिहार में हर दिन कोरोना 11 हजार का आंकड़ा पार कर रहा
दरअसल बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या पिछले कुछ दिनों से जिस रफ्तार से बढ़ रही है वो चौंकाने वाला है. हर 24 घंटे में यह आंकड़ा 11 हज़ार तो कभी 12 हजार पार कर जा रहा है. मंगलवार को बिहार में फिर से 12 हजार 604 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 94 हजार 275 तक पहुंच गई है जिसका साइड इफेक्ट अब अस्पतालों पर पड़ रहा है और अस्पतालों में एक बेड तक खाली नहीं है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.