blank 14 14

कोरोना कहर के बीच पाबंदियों का दौर जारी है और इन्हीं पाबंदियों के बीच ही शादियों का सीजन भी चल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर शादी समारोह के दो वीडियो खूब वायरल हैं। पश्चिम त्रिपुरा के डीएम ने दो अलग-अलग शादी समारोहों में छापा मारा, जहां कोरोना के नियमों के उल्लंघन हो रहे थे। इस दौरान उनका रौद्र रूप देखने को मिला और डीएम ने मैरिज हॉल को न सिर्फ सील कर दिया है, बल्कि कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें बैन भी कर दिया है। 

Also read: बदल गया पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो अलग-अलग वीडियो में डीएम शैलेश कुमार यादव को शादी समारोह को रोकते हुए देखा गया। वायरल वीडियो में डीएम सैलेश काफी गुस्से में दिखाई दिए। मैरिज हॉल पर छापा मारते वक्त डीएम शैलेश ने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर शादी में शामिल लोगों को वहां से बाहर निकाल दिया और एक को थप्पड़ भी जड़ा। 

Also read: 15 मई से बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

दरअसल, नाइट कर्फ्यू के दौरान एक मैरिज हॉल में शादी की पार्टी चल रही थी, मगर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था। शादी के समारोह में तय सीमा से ज्यादा लोग इकट्ठा थे और शादी के लिए निर्धारित समय भी पार हो चुका था। नाइट कर्फ्यू होने के बावजूद देर रात तक पार्टी चल रही थी। तभी पुलिस बल के साथ डीएम सैलेश कुमार यादव वहां पहुंचते हैं और दोनों मैरिज हॉल में मौजूद मेहमानों को खदेड़ना शुरू कर देते हैं।

Also read: सोने-चांदी के भाव में बदलाव, जाने आपके यहां क्या है रेट

https://www.facebook.com/100001973199329/videos/3993489397393461/

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

इतना ही नहीं, डीएम ने पुलिस को महामारी रोग अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में दूल्हा और दुल्हन सहित शादी समारोह में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। इतना ही नहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि डीएम से इस दौरान दुल्हन को स्टेज से उतरने के लिए भी कहा, वहीं बाकी अधिकारी शादी में आए मेहमानों को मैरिज हॉल से बाहर निकालने में लग रहे। वायरल वीडियो में डीएम काफी गुस्से में दिख रहे थे।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.