blank 7 11

बिहार में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है। इसे देखते हुए सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी किया गया है। लोगों को इस गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी की जा रही है।

Also read: बिहार में अगले 36 घंटे तक  जोरदार बारिश की संभावना, इन जिलों में गरजेंगे बादल

कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए लोगों को दो गज दूरी मास्क है जरूरी और सेनिटाइजर का प्रयोग करने की बात कही जा रही है लेकिन औरंगाबाद में सरकार के गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। इसे देखने वाला तक कोई नहीं है। औरंगाबाद सदर अस्पताल की जो तस्वीरें सामने आई है उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इन तस्वीरें को देखने से लगता है कि शायद इन्हें कोरोना का डर नहीं है।

Also read: बिहार के 27 जिलों में तेज आंधी के साथ होगी बारिश, जाने IMD अलर्ट

दरअसल औरंगाबाद पुलिस लाइन में सिपाही भर्ती के लिए आयोजित दौड़ में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को मेडिकल के लिए कोरोना की जांच कराने का निर्देश दिया गया। जिसके बाद सभी महिला व पुलिस अभ्यर्थी सदर अस्पताल पहुंचे और कोरोना की जांच के लिए कतार में लग गये। जांच केंद्र पर अभ्यर्थियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

Also read: बिहार के 19 जिलों में आज खूब होगी बारिश, चलेगी 50KM की रफ्तार से आंधी

इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया। जांच केंद्र के रजिस्ट्रेशन काउंटर पर सिपाही अभ्यर्थियों की भीड़ ऐसी लग गयी कि इस दौरान धक्का मुक्की की स्थिति उत्पन्न हो गयी। सिपाही बहाली के लिए दूसरे जिलों से आए अभ्यर्थियों ने सरकारी व्यवस्था को आड़े हाथों लेते हुए अपनी जमकर भड़ास निकाली।

Also read: बिहार के इन जिलों में 13 मई तक आंधी-बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.