blank 6 14

नालंदा जिले के बिहार शरीफ से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही. जहां कोरोना संक्रमण ने दो जिंदगी को एक होने से पहले ही हमेशा के लिए दूर कर दिया. इस घटना के बाद दोनों परिवारों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है.बिहार के नालन्दा जिले के बिहार शरीफ में एक एक रेलकर्मी की शादी के चंद घंटों पहले ही कोरोना संक्रमण से मौत हो गई.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

दोनों घरों में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं, लेकिन जैसा ही दूल्हे की मौत हुई तो दोनों परिवार हम में डूब गये. मृतक वीरेन्द्र पासवान बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर था कार्यरत था.  दरअसल पूरी घटना के बारे में बताया जाता है कि रेलकर्मी वीरेंद्र पासवान बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर सिग्नल हेल्पर के पद पर कार्यरत था. उसकी आज 27 अप्रैल को शादी होनी थी.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

झारखंड के साहेबगंज में घर से शादी की सारी तैयारी भी पूरी कर ली गई थी. लेकिन, 27 अप्रैल की सुबह ही कोरोना संक्रमण के कारण उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि रेलकर्मी वीरेंद्र पासवान की 13 अप्रैल से तबीयत खराब चल रही थी. वहीं झारखंड के साहेबगंज सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराने के बाद कोविड-19 होने पॉजिटिव पर 15 दिन की होम आइसोलेशन पर चला गया था, जहां आज उसकी मौत कोरोना संक्रमण से हो गई.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

घटना के बाद रेलकर्मियो ने जताया शोक 

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

जैसे ही घटना की जानकारी रेल कर्मियों को मिली तो उन्होंने घटना पर शोक जताया. कहा कि एक अच्छे रेलकर्मी के अचानक हम लोगों के बीच से चले गये जो बेहद दुखदाई है. सबसे बड़ी बात है कि उसकी शादी होनी थी. लेकिन घर से बारात निकलने के बजाय उसकी अर्थी निकली जो काफी दर्दनाक घटना है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.