blank 23 9

भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन निशा दुबे (Nisha Dubey) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉट और बोल्ड छवि भोजपुरी दर्शकों के बीच बहुत फेमस है. उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) बहुत चर्चित हैं. वो जब भी कोई गाना लेकर आती हैं वो धूम मचाने लगा है. निशा दुबे अपना नाया गाना ‘पियवा के खिसी’ (Piyawa Ke Khisi) लेकर आई हैं जो खूब वायरल हो रहा है. गाने में निशा दुबे का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. गाना वयस्क जनता के लिए है और इसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर विवाद खड़ा हो गया है.

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

इंस्टाग्राम पर फैन ने निशा दुबे के गाने को बताया अश्लील
दरअसल, बात ये है कि कल यानी 25 अप्रैल को निशा दुबे ने गाने का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम (Nisha Dubey Instagram) पर शेयर किया था. कई लोगों ने गाने की तारीफ की मगर कुछ लोगों से एक्ट्रेस को भारी आलोचना (Criticism) सुननी पड़ी. उनका एक फैन इंस्टाग्राम (Instagram) पर ही उनके इस गाने की आलोचना करने लगा. इस आलोचना को सुनकर निशा दुबे खुद को रोक नहीं पाईं और उस इंस्टाग्राम यूजर से भिड़ गईं. इंस्टाग्राम यूजर @kp.officially ने निशा दुबे के गाने ‘पियवा के खिसी’ के प्रोमो पर कमेंट किया- “ऐसा सब गाना बनाकर आप लोग एक औरत होकर देवर-भाभी के पवित्र रिश्ते को बदनाम कर रही है.

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

आप लोग थू है ऐसे सोच व गीत पर,,,हमारा भोजपुरी इसीलिए बदनाम हो रहा है. जिस देश मे भाभी को माँ का दर्जा दिया जाता है उस देश के कुछ आप जैसे मानसिकता वाले लोग देवर-भाभी पर गाना बनाकर बदनाम करने की जो भोजपुरी में रवैया बना रखा है बहुत ही गंदी मानसिकता की प्रतीक दे रही है आप.”
निशा दुबे ने गाने को बताया सिर्फ एंटरटेनमेंट का जरिया

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

यूजर के इस कमेंट पर निशा दुबे भी चुप नहीं बैठ पाईं, उन्होंने जवाब में लिखा- “आप मुझे ये बताइए क्या देवर-भाभी का रिश्ता इतना कमजोर है कि एक गाना गाने से खराब हो जाता है. ये आपकी सोच है, हम लोग बस पब्लिक के एंटरटेनमेंट के लिए गाते हैं. इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि जो गाया वो सही है, जो बोल दिया वो सच हो गया. आप इसके बारे में सोचिए.”

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

Nisha Dubey

निशा दुबे का पोस्ट जिसपर लड़ाई हुई है.

यूजर निशा दुबे को खेसारी लाल यादव से सीखने की दी नसीहत
यूजर भी कहां चुप बैठने वाला था, उसने फिर जवाब दिया- “हम आपके अभिनय और गाने के बहुत बड़े फैन हैं निशा जी. आपको देखने के साथ साथ आपको सुनना भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन गाने के बोल थोड़ा वलगर लग रहे हैं. बाकी क्षमा प्रार्थी हूँ अगर हमारी बातों का बुरा लगा हो तो. भोजपुरी मे अब बदलाव की जरूरत है. एंटरटेनमेंट आप गर्लफ्रेंड व बॉयफ्रेंड पर भी गाना बनाकर कर सकती हैं जैसे आजकल चल रहा है. एक को पकड़ो दूसरे को छोड़ो, इस टाईप गाना बनाइये. जहां तक मैं देख रहा हूँ ऐसा गाना पब्लिक काफी पसंद कर रही है. जैसे खेसारी जी गाये हैं वो मोबाईल न बना जिसका कवर नहीं और धोखेबाज हो गया ,,,बाकी आप नारी हैं मैं आपका सम्मान करता हूँ. ये बस एक आपके चहेते का फरमान था गाने के बोल थोड़े वलगर लगा. हमारी भाभी पास में बैठी सुन रही थीं, उनका भी कमेंट यही मिला. सोचिए एक नारी होकर वो बोलीं ऐसा गाना को लोग बढ़ावा देंगे तो भोजपुरी का क्या होगा. इसलिए मैंने कमेंट में लिखा उनकी बात.”

Nisha Dubey

निशा दुबे ने खेसारी लाल यादव पर की विवादित टिप्पणी
निशा दुबे ने यूजर की बात का फिर जवाब देते हुए कहा- “मुझे लगता है आपको मेरा नाम सर्च करना चाहिए और मेरे गाने सुनने चाहिए. अगर आप मेरे चहीते हैं तो आपको पता होगा कि मेरे गाने वलगर नहीं होते. ये सिर्फ एक कंटेंट है. आपके अकॉर्डिंग अगर मैं गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड गाने बनाऊं तो कितने बनाऊं, 2,4,6…उसके बाद हमें भी तो कंटेंट चाहिए कुछ. और जिनका जिक्र आपने किया है उनके गाने सुन लीजिए एक बार कैसे होते हैं. सभी सिंगर्स का अपना अपना तरीका होता है. बाकी रही बात गाने की तो आप उसको बस एंटरटेनमेंट का माध्यम समझें. किसी के लिए कोई पर्सनल थॉट नहीं है ये, धन्यवाद.”

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.