blank 10 13

बिहार में कोरोना का प्रकोप कम नहीं हो रहा है. इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. पटना के एम्स में इलाजरत नालंदा जिले के जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार की कोरोना से मौत हो गई है. इलाज के दौरान उन्होंने एम्स में आखिरी सांस ली है. इनकी मौत की खबर मिलते ही नालंदा के प्रशासनिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है. साथी कर्मियों ने काफी दुःख जताया है.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

आपको बता दें कि नालंदा जिले के जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार पिछले कई दिनों से बीमार थे. इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उनकी कोरोना टेस्ट कराई गई. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.  ज्यादा तबीयत ख़राब होने के बाद इन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को इलाज के दौरान इन्होंने आखिरी सांस ली.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना का कहर जारी है. रविवार को सरकार की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कुल 12 हजार 795 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. हालांकि राजधानी पटना के लिए एक बड़ी राहत की खबर है. क्योंकि पटना में शनिवार की तुलना में आज लगभग 600 मरीज कम मिले हैं. जिसके कारण राजधानीवासियों ने थोड़ी राहत की सांस ली है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

रविवार को बिहार स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 12 हजार 795 नए मामलों की पुष्टि हुई है. राजधानी पटना में सर्वाधिक 1848 नए संक्रमित मिले हैं. जबकि यहां शनिवार को 2479 और शुक्रवार को 2801 मरीज मिले थे. इसलिए रविवार का आंकड़ा देखकर राजधानी में रहने वाले लोग थोड़ी राहत की सांस जरूर लेंगे. लेकिन फिर भी लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है. क्योंकि पटना में भले ही मामले कम आये हैं लेकिन गया और भागलपुर में कोरोना का कहर जारी है.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

NewsDeatilsc2b3fb8610cf4f38859540c3c1d8f3791619360002627

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.