blank 27 11

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि सिस्टम फेल हो गया है और इसीलिए  वे सभी राजनीतिक गतिविधियों को छोड़ कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में लोगों का साथ दें. उन्होंने कहा कि यह वक्त लोगों की बेहतरी के बारे में बातें करने का है क्योंकि ‘सिस्टम’ पूरी तरह से फेल हो चुका है.

Also read: सोना-चांदी महंगा हुआ या सस्ता, जाने आपके शहर में क्या है रेट

केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल ने यह ट्वीट ऐसे समय में किया है, जब देश में कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड 3,49,691 नए मामले सामने आए हैं. इतना ही नहीं पहली बार देश में इस वायरस की वजह से एक दिन में 2767 लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है.

Also read: बिहारवासियों को रेलवे का तोहफा, इस रुट पर दौड़ेंगी कई ट्रेन

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘सिस्टम फ़ेल है इसलिए ये जनहित की बात करना ज़रूरी है: इस संकट में देश को ज़िम्मेदार नागरिकों की ज़रूरत है. अपने कांग्रेस साथियों से मेरा अनुरोध है कि सारे राजनैतिक काम छोड़कर सिर्फ़ जन सहायता करें, हर तरह से देशवासियों का दुख दूर करें. कांग्रेस परिवार का यही धर्म है.’

Also read: सोमवार को गिरा सोने का भाव, चांदी के कीमत भी नरम, जाने ताजा भाव

इससे एक दिन पहले शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के बीच शनिवार को कहा था कि केंद्र सरकार को प्रचार और अनावश्यक परियोजनाओं पर खर्च करने की बजाय टीके, ऑक्सीजन तथा अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान देना चाहिए.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.