blank 24 10

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से एक हैरान करने वाली खबर आई है। जहां पार्टी मनाने के दौरान जब शराब नहीं मिली तब लोगों ने सैनिटाइजर पी लिया। जिससे 7 लोगों की मौत हो गयी। जिला मजिस्ट्रेट ने मामले की जांच का निर्देश दिया है। 

Also read: Gold Price Today: मई में सोने के दाम में गिरावट, जाने आज का रेट

NewsDeatils2c2e055c74fe492f9dc88c31ddf501f91619329717592

एक अधिकारी ने जानकारी दी कि वाणी के ग्रामीणों नें तीन लोगों को उल्टी आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया था जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन लोगों की मौत का कारण डॉक्टरों ने सैनिटाइजर पीना बताया है। जबकि इन्हीं परिस्थितियों में मरने वाले अन्य तीन लोगों का अंतिम संस्कार बिना पुलिस को सूचना दिए ही कर दिया गया।

Also read: बरौनी, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, बिहार से पश्चिम बंगाल की यात्रा होगी आसान

बताया जाता है कि शराब की दुकानें बंद होने की वजह से लोगों को शराब नहीं मिल पा रही थी जिसके चलते इन्होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया। सैनिटाइजर पीने वाले सभी लोग मजदूर थे।

Also read: बिहार से जाने वाली ट्रेन में मिला रहा कंफर्म टिकट, करे पश्चिम बंगाल और कर्नाटक का सफर

परिजनों ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के चलते शराब नहीं मिलने पर इन लोगों ने सेनेटाइजर पी लिया था। उन्होंने कहा कि बिना पुलिस को सूचित किए बाकी तीन लोगों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिसिया जांच जारी है।

Also read: एकाएक कम हुई सोने का भाव, देखें 18 से 24 कैरेट की ताजा कीमत

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.