blank 23 8

भतीजे के उपनयन संस्कार के मौके पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड के द्वारा फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में कार्रवाई की गयी है। लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नु शुक्ला, भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गयी है।

Also read: बिहार में पुरवा हवा चलने से 6 डिग्री गिरा पारा, इन जिलों में होगी बारिश

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार के दिन पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में हुआ। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था।

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। जबकि कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया है। सरकार ने लोगों से गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया लेकिन शनिवार को वायरल हुए वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आए।

Also read: बिहार के इन जिलों में  चल रही ठंडी हवा, होगी मूसलाधार बारिश

सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंचे और इस मामले पुलिस ने लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नु शुक्ला, भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

वैसे तो बिहार में कोरोना का कहर जारी है लेकिन यहां बिहार सरकार के नियमों की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही है. ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है, जहां उत्तर बिहार के अंडरवर्ल्ड डॉन का खिताब हासिल करने वाले पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला ने कोरोना गाइडलाइन और कानून के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई.

अपराध जगहत में काफी नाम कमाने वाला यह शख्सियत रातभर भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ डांस करता रहा. हद तो तब हो गई जब इनके सुरक्षाकर्मी और बिहार पुलिस का जवान कार्यक्रम में स्टेज के पास कार्बाइन उठाकर दनादन फायरिंग करने लगा. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.