blank 38 6

देश भर में कोरोना को लेकर हाहाकार के बीच काफी लंबे समय बाद एक रहत की खबर सामने आई है. भारत में पहली बार बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड मरीजों ने कोरोना को मात दी है. शुक्रवार को 24 घंटे के अंदर रिकॉर्ड 2 लाख 20 हजार 382 लोग रिकवर हुए हैं. अब तक दुनिया में एक दिन के अंदर ठीक होने वाले मरीजों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है.

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

इससे पहले गुरुवार को एक दिन में रिकॉर्ड 1 लाख 98 हजार 180 लोग ठीक हुए. बुधवार को 1.92 लाख लोग रिकवर हुए थे. इसी के साथ कोरोना मरीजों के ठीक होने की रफ्तार में एक दिन के अंदर 111.20% का इजाफा हुआ है.

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर, और गया से दिल्ली के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

हालांकि, इस अच्छी खबर के साथ चिंताजनक खबर एक यह भी है कि कोरोना के नए मरीजों के मिलने की संख्या लगातार बढ़ रही है. शुक्रवार को देश में रिकॉर्ड 3 लाख 44 हजार 949 नए मरीज मिले.

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

पिछले साल से लेकर अब तक किसी देश में एक दिन में मिले नए मरीजों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. शुक्रवार को 2,620 लोगों की संक्रमण से मौत भी हो गई. एक दिन में हुई मौतों का यह नया रिकॉर्ड है.

Also read: बिहार के इन शहरों से दिल्ली, पुणे, मुंबई, और वडोदरा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.