blank 29 10

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देश के नागरिकों से एकजुट होने की अपील की है. पिछले कुछ दिनों के उनके मैसेज पर नजर डालें तो इसमें यही संदेश जाता है कि जब हम मिलकर इस आपदा से लड़ेंगे तभी देश बचेगा. महामारी के खिलाफ सभी संसाधनों का एक साथ इस्तेमाल करने से हमारी ताकत बढ़ेगी. सोनू ने लोगों से इस मौके पर देशभक्ति दिखाने की अपील की है.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

सोनू सूद ने ट्वीट कर के लोगों को एक बार फिर जगाने की कोशिश की है. सोनू ने ट्वीट किया ‘15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश, देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा’. इसके साथ देश का तिरंगा और हाथ जो़ड़े हुए इमोजी भी शेयर किया है.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

सोनू सूद अपने इस पोस्ट से  कहना चाहते है कि सिर्फ एक दिन देशभक्ति दिखाने से काम नहीं चलने वाला. इस समय देश जिस तरह के संकट से जूझ रहा है,ऐसे में सबको साथ मिलकर हर संभव मदद करने के लिए आगे आना होगा. देश को इस समय सबसे अधिक देशभक्ति की जरूरत है.

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

sonu sood post

बता दें कि सोनू सूद पिछले कुछ समय से लगातार इस तरह के मैसेज कर के मदद के लिए हाथ बढ़ाने की गुजारिश कर रहे हैं. इससे पहले सोनू ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘मुट्ठी खोल के तो देख..शायद तेरी हाथ की लकीरों में किसी की जान बचाना लिखा हो’.  इस पोस्ट से भी उन्होंने हर किसी से संकट के वक्त में आगे आने की अपील की है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.