blank 25 10

जानलेवा कोरोना वायरस का साया अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर पर भी पड़ गया है. एमएस धोनी के पिता पान सिंह धोनी और मां देवकी सिंह धोनी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद दोनों को झारखंड की राजधानी रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आईपीएल खेल रहे हैं और अपने परिवार से दूर हैं.

Also read: मुंबई से यूपी-बिहार आना हुआ आसान, चलेंगी 12 समर स्पेशल ट्रेनें

जानकारी के मुताबिक, एमएस धोनी के पिता और माता रांची के पल्स सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. धोनी ने यूएई में आईपीएल 2020 के बाद परिवार के साथ समय बिताया था. मौजूदा आईपीएल 2021 से पहले उन्होंने कोई मैच नहीं खेला था.

Also read: Vande Metro Train: बिहार में अब चलेगी वंदे मेट्रो ट्रेन, जाने कौन से जिले से चलेगी

झारखंड में कोरोना की ताजा स्थिति क्या है?

झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 46 और मरीजों की मौत हो गई. जिससे राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 1502 हो गई, जबकि संक्रमण के 4401 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 167346 हो गई है. राज्य में 167346 संक्रमितों में से 135256 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 30588 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.