blank 7 5

जहां एक तरफ देश में कोरोना के केसेस बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई स्टार्स वैकेशन पर निकले हैं। कई वैकेशन से लौट आए हैं तो कई सेलेब्स वैकेशन पर निकल रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये दोनों मालदीव्स वैकेशन के लिए निकले हैं। वहीं, कोरोना के माहौल में इन दोनों को मालदीव्स जाते देख सोशल मीडिया पर कई लोग नाराज होते दिखाई दिए।

वैकेशन पर इस अंदाज में निकले

दिशा पाटनी ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर समुंदर किनारे की एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो वैकेशन को बहुत मिस कर रही हैं। वहीं अब फाइनली वो वैकेशन पर निकल गई हैं। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी दी है कि टाइगर और दिशा दोनों ही मालदीव्स के लिए मुंबई एयरपोर्ट से निकले हैं। इस दौरान जहां एक तरफ टाइगर ब्लू टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखे तो वहीं दूसरी तरफ दिशा पिंक ट्यूब टॉप, ब्लू जैकेट और ब्लू जींस में नजर आईं। यहां देखें दोनों की तस्वीरें-

https://www.instagram.com/p/CNy0dh5H8WI/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटो देख भड़के लोग

वहीं, देश में कोरोना के खराब हालातों के बीच सेलेब्स को मालदीव्स जाते देख कई लोग भड़कते दिखाई दिए हैं। विरल के पोस्ट पर कई यूजर्स दिशा और टाइगर को ट्रोल करते नजर आए। कई ने उनके द्वारा कोरोना फैलने का डर जाहिर किया तो कई ये भी कहते नजर आए कि वैकेशन के खर्चे से सेलेब्स किसी की मदद करते देते तो बेहतर होता।

disha patani  tiger shroff

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

एक ने लिखा- ‘देश में कोरोना की मार है और इन लोगों को वैकेशन की पड़ी है, बेहद स्वार्थी’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अब ये मालदीव्स से कोरोना की दूसरी स्ट्रेन लेकर आएंगे’। हालांकि, इसके साथ ही कई लोगों का ये भी कहना है कि ऐसे मुश्किल वक्त में ट्रैवल के वक्त सभी सेलेब्स जरूर ही काफी एहतियात बरत रहे होंगे। 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.