blank 51

अगर कोई य़ुवती बैंक में अपना खाता खुलवाने जाये तो क्या अस्टिटेंट मैनेजर उसे पासबुक के बदले लव लेटर थमा देगा. मुजफ्फरपुर के एक बैंक में ऐसा ही हुआ. युवती को प्रेम पत्र देकर फांसने वाले अस्टिटेंट मैनेजर ने उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया औऱ फिर फरार हो गया. पीड़ित युवती ने पुलिस के पास उसे गिरफ्तार करने की गुहार लगायी है.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने के एक गांव का है. गांव की रहने वाली एक लडकी को बैंक का अस्टिटेंट मैनेजर तीन साल तक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब भारी दहेज की मांग कर उससे किनारा कर लिया है. बैंक कर्मचारी से छली गयी पीड़िता ने थाने पहुंचकर अपनी आपबीती बताई है और न्याय की गुहार लगाई है. समस्तीपुर महिला थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

पीड़िता ने बताया कि उसे झांसा देने वाला कथित आशिक मुजफ्फरपुर के बिहार ग्रामीण बैंक शाखा कल्याणपुर में काम करता था. उससे दूर की रिश्तेदारी भी थी. युवती को बैंक में खाता खुलवाना था को दूर का रिश्तेदार होने के कारण उस युवक से संपर्क साधा. बैंक में खाता खोलने के दौरान ही उस युवक ने प्यार का इजहार कर दिया.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

उसने पासबुक के साथ साथ प्रेम पत्र भी थमा दिया. 4 जून 2018 को युवती का बैंक खाता खुला लेकिन बैंक खाता खोलने के बहाने अस्टिटेंट मैनेजर ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी. पीड़िता ने बताया कि बैंक कर्मचारी ने खाता खुलवाने के तुरंत बाद शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन उसने मना कर दिया. लेकिन उसके बहुत जोर देने पर युवती ने शादी करने के लिए हामी भर दी.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

युवती ने बताया कि बैंक के अस्टिटेंट मैनेजर ने उसके सामने कसम खायी कि वह उससे शादी करेगा. उसन कहा कि वह हर हाल में अपने परिवार के लोगों को मनायेगा. इसके बाद वह उसे समस्तीपुर के दलसिंहसराय में लिये गये अपने किराये के घर में युवती को बुलाने लगा औऱ फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इस बीच उसका ट्रांसफर दूसरी शाखा में हो गया लेकिन उसने किराये का घर नहीं छोड़ा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.