blank 9 3

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए किशनगंज के टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार को अकेला छोड़ने वाले उनके साथी पुलिसकर्मियों पर एक्शन हुआ है। इस मामले में थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार को अकेला छोड़ कर भाग निकलने वाले 7 पुलिसकर्मियों के ऊपर गाज गिरी है। लापरवाही बरतने के आरोप में सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार समेत 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद आईजी के निर्देश पर एसपी ने यह बड़ी कार्रवाई की है। आपको बता दें कि शनिवार को जब दिवंगत थानाध्यक्ष का पार्थिव शरीर गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद परिजनों को सौंपा गया तो उन्होंने नाराजगी जताई थी। किशनगंज के टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोप लगाया था कि साजिश के तहत उनकी हत्या कराई गई।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

उनका आरोप था कि जो पुलिस पदाधिकारी और सिपाही उनके साथ छापेमारी के लिए गए थे आखिर वह कैसे बच गए जबकि अश्विनी कुमार भीड़ के हत्थे चढ़ गए। इसके बाद आईजी ने इस पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट तलब की और अब एसपी को 7 पुलिसकर्मियों के ऊपर कार्रवाई का निर्देश दिया।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

अश्विनी कुमार के परिजन का आरोप लगा रहे हैं कि हत्या का केस पश्चिम बंगाल में दर्ज किया गया है लेकिन बंगाल पुलिस से उन्हें न्याय की उम्मीद नहीं है। इसलिए केस किशनगंज थाने में ट्रांसफर कराने की परिजनों ने मांग रखी है। परिजनों ने अश्विनी कुमार के साथी पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर संदेह जताया है।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.