IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों के t20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त यानी आज शाम 7:30 बजे से आयरलैंड की राजधानी डबलिन में खेला जायेगा. जिसमें भारत के कप्तान लंबे समय से चोटिल से गुजरे हुए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और उपकप्तान ऋतुराज गायकवाड (Rituraj Gaikwad) करते नजर आएंगे. वही हम आयरलैंड दौरे में टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताने जा रहे हैं.

IND vs IRE
IND vs IRE

आयरलैंड के खिलाफ पहले t20 मुकाबले में इस ख़िलाड़ी पर रहेगी करी नजर

बता दें कि इस सिरिज में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर करी नजरे रहेंगे क्योंकि वह पिछले काफी लंबे समय से चोटिल थे लेकिन अचानक उसे टीम इंडिया में एंट्री कर दी गई है और उसको उस सीरीज में कप्तान भी बना दिया गया है. अगर इस t20 सीरीज में वह पूरी तरह फिट देखते हैं तो आगे होने वाले एशियन गेम्स और वर्ल्ड कप के लिए यह टीम इंडिया के लिए बेहतर प्लेयर साबित हो सकते हैं. वही इस प्लेइंग इलेवन में IPL 2023 में तूफानी पारी खेले हुए खिलाड़ियों का भी सिलेक्शन हुआ है.

आयरलैंड के खिलाफ पहले t20 मुकाबले में ओपिनिंग करते नजर आयेंगे यह धांसू बल्लेबाज

इस मैच में भारत की और से ओपनिंग ऋतुराज गायकवाड (Rituraj Gaikwad) और यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) करते नजर आएंगे. जिन्होंने आईपीएल 2023 में काफी धुआंधार पारी खेलकर आये है. और वही तीन नंबर पर बैटिंग करने के लिए विकेटकीपर संजू सैमसन (sanju samson) को मौका मिलेगा. चौथे नंबर पर तिलक वर्मा (Tilak Verma) खेलते हुए नजर आएंगे. क्योंकि वह हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेल कर आएं है.

मिडिल ऑडर में खेलते हुए नजर आयेंगे यह सब प्लेयर

वही इस मैच में पांचवे और छठे नंबर पर शिवम दुबे (shivam dubey) और रिंकू सिंह (Rinku Singh) बैटिंग करते नजर आएंगे. क्योंकि यह दोनों भी आईपीएल 2023 में काफी धुआंधार बेटिंग करके आएं हैं. इस मैच में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) स्पिनर के रूप में खेल सकते हैं. साथ ही तेज गेंदबाजी के रूप में कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और प्रसिद्ध कृष्णा मैदान पर बोलिंग करते नजर आएंगे.

आयरलैंड के खिलाफ पहले t20 में भारत के संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड, संजू सैमसन, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा.