SSC JE Recruitment 2023: अगर अभी अच्छी सरकारी नौकरी की खोज कर रहें है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही अहम है. क्योंकि आज के इस खबर में हम एक ऐसे सरकारी नौकरी के बारे में बताने वाले है. जिसमे कई पदों पर भर्ती निकली है. इसके कुल 1324 रिक्तियों को भरने के लिए लोगो से आवेदन मांगा गया है.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

SSC JE Recruitment 2023
SSC JE Recruitment 2023

लेकिन दोस्तों SSC JE Recruitment 2023 को लेकर सबसे अहम बात यह है की इसमें आवेदन करने की आज लास्ट डेट है. जो की इसमें आवेदन करने के लिए आप इसके आधिकारिक साईट पर जा कर वहां से आवेदन कर सकते है. SSC ने आवेदन करने वाले को 16 अगस्त 2023 तक का समय दिया है.

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

आपको बता दे की इस भर्ती की सबसे खास बात यह है की भर्ती परीक्षा कंप्यूटर आधारित फॉर्म में आयोजित होगी. बताया जा रहा है की यह आने वाली 9, 10 और 11 अक्टूबर 2023 को होगी. जिसमे सीमा सड़क संगठन में जो की इसमें जेई के 431 पद शामिल है. वही इसके इलेक्टिकल और मैकेनिकल में 55 पद है.

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

SSC JE Recruitment 2023 में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग पर यानी जेई में 421 पदों पर भर्ती निकली है. इसमें आवेदन करने के लिए आवेदक के पास इंजीनियरिंग डिग्री होने चाहिए. जो की यह डिग्री मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्था से होनी चहिए. इसकी आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम 32 तक है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.