Purnia Airport: बिहार के पूर्णिया जिले में बहुत दिनों से एयरपोर्ट बनाने को लेकर चर्चा चल रही थी. जो की अब खबर आ रही ही की बिहार के बिहार के पूर्णिया में एयरपोर्ट बनने का रास्ता एकदम से साफ हो गया है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो बिहार सरकार ने ज़मीन के गतिरोध को दूर कर ली है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

Purnia Airport
Purnia Airport

आपके जानकारी के लिए बता दे की पूर्णिया में एयरपोर्ट बनाने के लिए 15 एकड़ भूमि से जुड़ी तकनीकी समस्या आई थी. जिसको अब बिहार सरकार ने दूर कर दी है. दोस्तों जिले के सांसद संतोष कुशवाहा ने यहां के लोगो को एक खुशखबरी देते हुए कहा की जल्द ही पूर्णिया के लोगो को अच्छी खबर मिलने वाली है.

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

उन्होंने कहा की जल्द ही पूर्णिया को एयरपोर्ट की सौगात मिलने की संभावना है. जिले के सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा की पूर्णिया एयरपोर्ट कई तरह के समस्या उत्पन हो रही थी. जिसे राज्य सरकार ने दूर कर दी है. उन्होंने कहा की इसको बनाने को लेकर बहुत ही जल्द एयरपोर्ट अथॉरिटी और बिहार सरकार के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर होने वाला है.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपको बता दे की बिहार सरकार वो सभी चीज को देगी जिसकी जरुरत होगी. जिससे यहां इसका निर्माण होने में कोई समस्या न हो. जिले के सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा की राज्य के मुख्यमंत्री को यु ही नही विकास पुरुष कहा जाता है. उनके काम करने की तरीका को पूरा देश मुरीद है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.