दोस्तों अगर आपके पास भी है छोटा मोबाइल जिसमे BSNL का सीम लगा हुआ है. तो यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छा होने वाले है. क्यूंकि आज के इस खबर में हम BSNL की सबसे 90 दिन वाला सस्ता प्लान के बारे में बताने जा रहे है. BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) का यह सस्ता प्लान Jio-Airtel को टक्कर देते है.

BSNL OFFER
BSNL OFFER

BSNL का 90 दिन वाला सस्ता प्लान की कीमत

BSNL का यह 90 दिन वाला सस्ता प्लान करवाने से आपको बार – बार रिचार्ज करवाने की झंझट खत्म हो जायेगी. और यह प्लान 84 दिनों वाले प्लान की तुलना में काफी बेहतर है. साथ ही इस प्लान की कीमत भी Jio-Airtel के प्लान से काफी ज्यादा सस्ती है. वही आपको हम बता दे की BSNL का 90 दिन वाला प्लान करवाने में आपको सिर्फ ₹439 रुपये लगेंगे.

BSNL का 90 दिन वाला सस्ता प्लान में मिलेंगे यह सारे सुविधाएँ

जिसमे आपको 90 दिनों की पैक वैलिडिटी और साथ में 90 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग आर 300 SMS की सुविधाएँ दी जा रही है. वही बात करे इस प्लान में डाटा के बारे में तो इस प्लान में आपको कोई डाटा नहीं मिलेगा. इसलिए यह प्लान उन लोगों के लिए काफी बेहतर है. जो डाटा का यूज़ नहीं करते है. बल्कि हर हमेशा बात करते रहते है.

BSNL का 90 दिन वाला सस्ता प्लान की एक नुकसान

वही आपको हम बता दे की इस प्लान में यूज़र्स को एक नुकसान भी सहना होगा. अगर जिस जगह पर 4G नेटवर्क उपलब्ध नहीं है. तो उनको केवल 3G नेटवर्क ही मिलेगा. क्योकीं BSNL के पास 4G नेटवर्क ज्यादा दूर तक उपलब्ध नहीं है. लेकिन अनुमान है की BSNL का 4G नेटवर्क सभी जगह साल 2023 के सितंबर तक में लगा दिया जायेगा.