ASRB Recruitment 2023: अगर आप भी सरकारी नौकरी की खोज में है तो यह आपके लिए बहुत ही खुशी की खबर है. जो की कृषि वैज्ञानिक भर्ती बोर्ड कई पदों पर भर्ती निकाली है. ऐसे लोग जिनको कही नौकरी नही मिल रही उन्हें अब कृषि वैज्ञानिक में जॉब पाने का अवसर मिल रहा है.

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया

ASRB Jobs
ASRB Jobs

दोस्तों ASRB ने अपने आधिकारिक साईट पर एक नौकरी की नोटिफिकेशन जारी की है. इसके अनुसार यहां 368 पदों पर भर्ती होने जा रही है. जो भी लोग संगठन कृषि वैज्ञानिक भर्ती बोर्ड में नौकरी करना चाहते है उनके लिए यह बहुत ही बढ़िया मौका है. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रकिर्या 18 अगस्त 2023 से शुरू होगी.

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

आपको बता दे की उम्मीदवार के पास संगठन कृषि वैज्ञानिक भर्ती बोर्ड में आवेदन करने के लिए 8 सितंबर तक मौका है. सबसे खास बात यह है की आवेदन का लिंक शुरु होने के बाद उम्मीदवार इसके आधिकारिक साईट asrb.org.in पर जा कर बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते है.

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

संगठन कृषि वैज्ञानिक भर्ती बोर्ड में आवेदन करने की तथा ऑनलाइन शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि 8 सितंबर 2023 है. इस भर्ती प्रकिर्या में इसके प्रिंसिपल साइंटिस्ट और सीनियर साइंटिस्ट के कुल 368 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसमें आवेदन करने वाले की अधिकतम आयु 52 साल होनी चाहिए.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.