blank 11 5

जिस तरह एमपी अजब-गजब है, वैसे ही यहां के नेता भी गजब है। प्रदेश के नेता समय-समय पर अजीबोगरीब काम करके चर्चा में बने रहते हैं।

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

अब आगर मालवा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि यदि प्रदेश से कोरोना भागना है तो यहां चुनाव करवा दिए जाएं। ताकि भीड़ देखकर कोरोना भाग जाए।

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

आपको बता दें कि, आगर से कांग्रेस विधायक ने चुनाव आयोग को एक अजीब मांग के साथ पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि इंदौर, आगर-मालवा क्षेत्र सहित पूरे राज में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है।

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

जिसके चलते प्रदेश की आम जनता में डर का माहौल बना हुआ है। ऐसे में क्यों न पूरे राज्य में चुनाव कराएं जाएं। ताकि बड़े-बड़े नेताओं की रैलियों में भारी भीड़ जमा हो और कोरोना भीड़ देखकर एमपी से भाग जाए।

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

ऐसे में कोरोना की हिम्मत नहीं हो रही है कि वहां चला जाए। बंगाल में हमारे देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री सरकार की गाइडलाइनों का पालन करते हुए प्रचार कर रहे हैं।

इस तरीके से वहां कोरोना का संक्रमण कम हो गया है, जबकि त्योहारों के समय लोगों को घर मे रहने की सलाह दी जा रही है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.