BSNL Recharge Plan: अगर आपके पास है BSNL का सिम है तो खुश हो जाए क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम BSNL पर मिल रहे फायदे के बारे में बताने जा रहे है. भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited – BSNL) के पास कई सारे एनुएल प्लान उपलब्ध है. लेकिन आज हम आपको BSNL के बेहतर प्लान के बारे में बताने जा रहे है.

BSNL Recharge Plan
BSNL Recharge Plan

BSNL सिम का सलाना प्लान

कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए मात्र ₹1,515 रुपये वाले एक प्लान लॉन्च किया है. जिसकी मान्यता 12 महीने तक रहेगी. इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डाटा दिया जायेगा. जिसे पुरे साल का जोड़ा जाएं तो कंपनी आपको इस प्लान में टोटल 720GB डाटा दे रहा है.

साथ ही इस प्लान में कंपनी आपको 12 महीने तक Unlimited voice calls और हर दिन मुफ्त में 100 SMS की सुविधाएँ दे रही. अगर ₹1,515 रुपये वाले प्लान को महीने में डिवाइड किया जाएं तो आपको महीने में सिर्फ ₹126 रूपए का खर्च परेगा. जो अभी के समय में Jio और Airtel की प्लान से काफी ज्यादा सस्ता है.

BSNL सिम का महीने वाले प्लान

वही BSNL के और भी कई सारे प्लान है. जैसे 228 रूपए प्लान वाले रिचार्जे करवाते हो तो आपको 1 Month Unlimited voice calls और साथ में 2GB रोजाना डाटा मिलेगा. वही अगर आप BSNL पर केवल डाटा वाले प्लान करवाने चाहते है तो आपको ₹18 रूपए में 1GB डाटा केवल 1 दिन के लिए मिलेगा.

हाईलाइट्स

  1. BSNL सिर्फ ₹1,515 के रिचार्जे पर दे रहे सलाना Unlimited voice calls और साथ में 2GB प्रतिदिन डाटा.
  2. BSNL ₹18 में भी 1GB डाटा 1 दिन के लिए दे रहा है.
  3. BSNL का प्लान Jio और Airtel सिम की प्लान से काफी ज्यादा सस्ता है.