Amazon Offer 2023: अगर आप भी अच्छे फ़ोन लेना चाहते है वो भी सस्ते प्राइस में तो आपके लिए यह खबर साबित हो सकती है. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है Amazon पर मिलने वाले खास ऑफर के बारे में जो की सिमित समय के लिए यह ऑफर amazon पर चल रहा है.

Realme Narzo N55
Realme Narzo N55

अगर आप भी कम बजट यानी की 15 हजार से निचे की फ़ोन का तलाश कर रहे है. तो आपको Realme का यह फ़ोन ले लेनी चाहिए. क्यूंकि आज के इस खबर में हम चर्चा करने वाले है Realme Narzo N55 फ़ोन के बारे में Realme की यह मोबाइल का प्राइस 14,999 रुपया है.

जान लीजिये क्या होगी खासियत

साथ ही इसके फीचर्स की बात करें तो 6 GB की RAM के साथ 6.72 इंच का अच्छी डिस्प्ले लगाया गया है. 64 MP मेगापिक्सल का कैमरा है जिससे धांसू फोटो आती है. इतना ही नहीं इस ऑफर के तहत आप इस Realme फ़ोन को 14,999 की जगह 12,999 रूपये में खरीद सकते है. और अगर SBI के ATM कार्ड से खरीदे तो 1000 रुपया का अतिरिक्त छुट मिलेगा.

तगड़ा है बैटरी बैकअप

जबकि Realme Narzo N55 जे इस मोबाइल की बैटरी भी अच्छी दी गई है. 5000 mAh की बैटरी है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 2 दिनों तक आराम से चलेगी. USB टाइप C Port इस फ़ोन का चार्जिंग पिन है. फिंगर प्रिंट के साथ 64GB का इन्टरनल स्टोरेज दिया गया है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.