Gadar 2 Box Office Collection: सिनेमाघरों में मौजूदा समय में Sunny Deol की सुपरहिट फिल्म Gadar 2 धमाल मचा रही है. बताया जा रहा है की लोगो को Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 देखने के लिए टिकट भी ठीक से नही मिल रही है. टिकट के लिए लोगो को खूब मस्कत करनी पर रही है. जो की Gadar 2 की Collection ने सभी को हैरान कर दी है.

Gadar 2
Gadar 2

Gadar 2 ने सिर्फ 5 दिनों में ही एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. जो की फिल्म में सिर्फ 5 दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा छु ली है. जिसके चलते Sunny Deol अपनी टीम के साथ खुशी से झूमते दिखाई दे रहें है. जो की Sunny Deol का ये खुशी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दे की तारा सिंह और सकीना का एक बार फिर से सिनेमाघरों में जादू चल रहा है. Gadar 2 ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कमाई की सारे हदे पार कर दी है. बताया जा रहा है की अब Gadar 2 box office Collection 228 करोड़ हो चूका है. बता दे की Gadar 2 ने पांचवे दिन 55.40 करोड़ की कमाई की है.

Gadar 2 के पांचवे दिन 55.40 करोड़ की कमाई करने के बाद Gadar 2 का box office Collection 228 करोड़ का हो गया है. Gadar 2 का 228 करोड़ Collection होने के बाद Sunny Deol काफी खुश दिखाई दे रहें है. वीडियो में Sunny Deol के साथ पूरी टीम तालियां बजाती दिख रही है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.