अगर आपके पास भी है Vi कंपनी का सिम है तो हो जाएँ खुश क्यूंकि आज के इस आर्टिकल में हम Vi यानी वोडाफोन और आइडिया सिम पर मिल रहा एक बड़ा ऑफर के बारे में बताने जा रहे है. कंपनी ने इतना बड़ा ऑफर Independence Day के अवसर पर निकाला है. चलिए जानते है कंपनी के इतने बड़ा ऑफर में यूजर्स को क्या-क्या लाभ मिल रहा है.

Vi
Vi

Independence Day पर Vi, वोडाफोन और आइडिया सिम पर मिल रहा है बड़ा ऑफर

कंपनी ने यह बड़ा ऑफर, वोडाफोन और आइडिया सिम पर केवल 18 अगस्त तक ही दे रहा है. अगर आपके पास भी वोडाफोन और आइडिया में से कोई भी सिम है. तो आप उस सिम में सबसे पहले 199 रुपये से अधिक का रिचार्ज कराएं और उसके बाद आपको 50GB का मुफ्त डाटा मिलेगा. अगर आप उस 50GB मुफ्त डाटा को यूज़ करना चाहते हो.

जाने ऑफर का फायदा उठाने के लिए पहले क्या करना होगा

तो आपको सबसे पहले आइडिया के प्लानों में एक रनिंग स्पिन व्हील का विकल्प उपलब्ध मिलेंगे. यह रनिंग व्हील Vi ऐप में उपलब्ध रहेगा. और साथ ही इस ऐप में प्रति घंटे लकी ड्रॉ प्राप्त करने का मौका दिया जाएगा. जिसमें अगर आप विजेता होते है तो आपको सालाना 3099 रुपये का रिचार्ज प्लान कर दिया जायेगा. जिसमें आप 1GB और 2GB अतिरिक्त डाटा प्राप्त भी कर सकते है.

इसके बाद भी कंपनी अपने यूजर्स के लिए SonyLiv जैसे सब्सक्रिप्शन का लाभ दे रहा है. साथ ही कंपनी अपने इतने बड़ा ऑफर में 50 रुपये से लेकर 3099 रुपये तक के रिचार्ज पर भी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है. लेकिन इससे पहले भी JIO कंपनी ने पिछले साल Independence Day पर अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा तौफा दिया था. जिसमे JIO यूजर्स को काफी सारा लाभ प्राप्त हुआ था.