Muzaffarpur Patahi Airport: अभी से ठीक चार साल पहले यानी की साल 2019 प्रधानमंत्री Narendra Modi चुनावी जनसभा के दौरान एक बहुत ही बड़ा ऐलान किए थे. चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री Narendra Modi एक बात कही थी. जिसमे उन्होंने कहा था की अब हवाई चप्पल पहनने वाले भी हवाई सफर कर पाएंगे.

Also read: बिहार इस दिन होगा बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत

Muzaffarpur Patahi Airport
Muzaffarpur Patahi Airport

एक साथ ही प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कहा था कि मुजफ्फरपुर में कई सालों से बंद पताही हवाई अड्डा भी जल्द ही शुरू होगा. लेकिन प्रधानमंत्री Narendra Modi के भाषण के चार साल हो गए फिर भी अभी तक Muzaffarpur के Patahi Airport का कार्य शुरु नही हो सका है.

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग

आपको बता दे की अब लग रहा है की जल्द ही Muzaffarpur के Patahi Airport का काम शुरु होने वाला है. क्योंकि एयरपोर्ट अथॉरिटी की एक खास टीम Muzaffarpur के Patahi Airport के दौरे पर है. और सबसे खास बात यह है की एयरपोर्ट अथॉरिटी टीम के साथ निजी विमान कंपनी के अधिकारी भी है.

Also read: बिहार में इस साल इन सड़कों का काम होगा पूरा, कई सड़कों पर काम जारी

एयरपोर्ट अथॉरिटी टीम जब से आई है तब से Muzaffarpur के Patahi Airport को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ही कई सालों से बंद पड़े Muzaffarpur के Patahi Airport से फ्लाइट की उड़ान देखने को मिल सकता है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.