अगर आपके पास भी है Airtel का सिम तो हो जाएं ख़ुश. क्यूंकि आज के इस आर्टिकल में हम Airtel सिम का एक धांसू प्लान के बारे में बताने जा रहे है. इस प्लान में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया डेटा पैक लॉन्च किया है. जिससे यूजर्स को काफी लाभ हो सकता है. चलिए जानते है इस नया नया डेटा पैक की खासियत व कीमत के बारे में…

Airtel ने लॉन्च किया ₹99 वाला प्लान

सबसे पहले हम आपको बता दे की कंपनी ने अपने Airtel सिम पर ₹99 रुपये वाली डेटा पैक लॉन्च किया है. जिसमे आपको केवल 1 दिन तक ही फ्री डाटा ही उपलब्ध मिलेंगे. वही आप इस डाटा को यूज़ करेंगे तो आपके पास पहले से भी कोई वैलिड प्लान होना चाहिए. तभी आप ₹99 रुपये वाली डाटा पैक का आनंद उठा सकते है.

Airtel
Airtel

साथ ही अगर आप इस डाटा को अधिक खपत करते हो तो आपको FPU यानी फेयर यूसेज पॉलिसी के तहत 1 दिन के 30GB डाटा का लिमिट पैक मिलेगा. वही Airtel सिम अपने यूजर्स को 5G डाटा का भी लाभ दे रहा है. जिसके लिए यूजर्स को सबसे पहले 5G फ़ोन होना चाहिए और साथ में 5G नेटवर्क भी होनी चाहिए.

जानिये क्या मिलेगी सुविधाएं

वही कंपनी अपने Airtel सिम पर और भी कई तरह के प्लान लॉन्च कर चुके है. जैसे की आप ₹239 रूपए की रिचार्ज कराते है तो आपको 28 दिनों तक 1.5GB डाटा फ्री, साथ में 100SMS और अनलीमिटेड कॉल्स मिलता है. केवल डाटा की बात करे तो कंपनी अपने Airtel सिम पर सिर्फ ₹19 रूपए में 1GB डाटा देते है. जिसे आप केवल 1 दिन तक ही यूज़ कर सकते है.