Realme New Phone : अभी हर घर में स्मार्टफोन है यूँ कहे तो हर किसी के पास मोबाइल है खास कर युवा वर्ग के पास अधिक और अच्छे फीचर्स वाले फ़ोन है चाहे लड़का हो या लड़की आज के समय में सभी स्मार्टफोन के दीवाने है. सबकी चाहत होती है की उनके पास एक ऐसे फ़ोन हो जो बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ अच्छा Ram और इटरनल स्टोरेज दे सके.

uythtyh
Realme 10 Pro Plus

अगर आप भी ऐसे फ़ोन के तलाश में है तो समझ लीजिये अब आपका तलाश पूरा हो चूका है क्यूंकि आज के इस खबर में हम आपको Realme कम्प्नी के एक धांसू फ़ोन के बारे में बताने वाले है. जिसका नाम है Realme 10 Pro Plus और इसकी कीमत और फीचर्स जानने के बाद खरीदने के लिए बेचैन हो जाएगा आपका दिल.

मात्र 21,999 रुपया है कीमत

सबसे पहले हम Realme के इस फ़ोन के कीमत के बारे में जानते है आपको बता दूँ की Realme 10 Pro Plus की कीमत मात्र 21,999 रुपया है. और इतने में ही यह Iphone जैसे धांसू कंपनी को टक्कर देती है. 6.7 इंच की मीडियम साइज़ इसका डिस्प्ले है. इसके 3 अलग-अलग वेरिएंट है और उसके कीमत भी.

108 MP की है जबरदस्त कैमरा

हम सबसे कम प्राइस वाले वेरिएंट के बारे में बात करने वाले है. जिसमें की इसका कैमरा क्वालिटी सबसे बेहतर है. बेक कैमरा 108 MP + 8 MP + 2 MP की है जबकि फ्रंट कैमरा 16 MP का कैमरा है. साथ ही इस इस फ़ोन की बैटरी की बात करें तो 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जबकि इस बाइक का प्रोसेसर MediaTek Dimensity 1080 MT6877V का दिया गया है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.