JioPhone 5G: जिओ एक बार फिर से भारतीय बाजारों में तहलका मचाने के लिए तैयार है. जो की कंपनी इस बार एक सस्ता फोन को मार्केट में पेश करने जा रही है. आने वाले 28 अगस्त को Annual General Meeting होने वाला है. जिसमे कंपनी के चेयरमैन बहुत से ऐलान कर सकते है. इसमें आने वाले JioPhone 5G का नाम भी शामिल हो सकता है.

JioPhone 5G
JioPhone 5G

दोस्तों JioPhone 5G के बारे में पहले भी चर्चा हो चुकी है. लेकिन JioPhone 5G के फीचर्स को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नही दी है. JioPhone 5G को लेकर कहा जा रहा है की JioPhone 5G एक Ultra-affordable फोन होगा. जो JioPhone 5G की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आई है.

आपको बता दे की JioPhone 5G की कीमत को लेकर कहा जा रहा है की इसकी कीमत 8 से 10 हजार रुपये के आसपास होगी. लेकिन JioPhone 5G को लेकर एक बात पक्की है की JioPhone 5G की कीमत 15 हजार रुपये से कम ही होगी. इस सेगमेंट में रेडमी, रियलमी, सैमसंग जैसे फोन पहले से मौजूद है.

JioPhone 5G को बहुत पहले ही वेबसाइट दिखाया गया है. इस फोन का मॉडल नंबर Jio LS1654QB5 रखा गया है. आने वाला JioPhone 5G 4GB RAM में होगी. कंपनी ने पहले ही बता दिया है की Qualcomm के साथ पार्टरनशिप हो चुकी है. इस फोन में प्रोसेसर Snapdragon 480+ देखने को मिल सकता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.