Second hand Cars: अगर आप भी कम कीमत में बढ़िया कार खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छा खबर है. जो की आज के इस खबर में हम पुराणी कार के बारे में बात करने वाले है. पुरानी कार खरीदने पर एक फायदा यह भी होता है. अलग से रोड टैक्स नहीं देना परता है. क्योंकि इसमें रोड टेक्स जब पहली बार रजिस्ट्रेशन होता है उसी समय भर दिए जाते है.

Maruti Brezza
Maruti Brezza

यह भी पढ़ें : Swift-Baleno को मार्केट में दे रही कड़ी टक्कर, 5.54 लाख के इस कार के पीछे पागल है लोग

दोस्तों कार्स24 की वेबसाइट पर कुछ पुरानी ब्रेजा कार लिस्टेड है. इन वाहनों की कीमत 5 लाख रुपये के आसपास है. इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर 2017 Maruti Vitara Brezza VDI (O) MANUAL का नाम आता है. जिसके लिए 4.96 लाख रुपये की मांग की गई है. जो की यह एक डीजल इंजन वाली कार है. यह कार दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर 2016 Maruti Vitara Brezza VDI MANUAL का नाम आता है. जो की इस कार के लिए 4.88 लाख रुपये की मांग की गई है. यह भी एक डीजल इंजन वाली कार है. 2016 Maruti Vitara Brezza अभी तक 42,216km तक चल चुकी है. ये कार भी दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें : Tata Motors ने शुरु की फेस्टिवल ऑफरबी, मिलेगी इन कारों पर भारी डिस्काउंट

आपको बता दे की इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर 2018 Maruti Vitara Brezza का नाम शामिल है. जो की इसके लिए 5.49 लाख रुपये की डिमांड की गई है. और 2018 Maruti Vitara Brezza एक पेट्रोल इंजन कार है. इतना ही नही ये फर्स्ट ओनर कार है. जो सेल होने के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. और ये अभी तक 69,862km चली है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.