Hero Electric Optima: दोस्तों दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी hero का नाम बाजारों में सबसे टॉप पर आता है. इस कंपनी की सभी वाहन को लोगो के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. जिसके साथ कंपनी एक बार फिर से अपने चहेतों को खुश किया है. Hero Electric Optima को लॉन्च करके.

Hero Electric Optima
Hero Electric Optima

यह भी पढ़े:- बाज़ार में Electric Scooter मचाये हुए है तहलका, लोगों को Hero की यह Electric स्कूटर खूब आ रही पसंद कीमत और फीचर्स जान पिघल जाएगा आपका दिल

Hero Electric Optima स्कूटर की लुक और फीचर्स

Hero Electric Optima को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है. और यह Hero Electric Optima लॉन्च होते ही मार्केटो में धमाल मचा दिया है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक बड़े ही शानदार दिया गया है. और फीचर्स भी सभी कमाल का दिया है.

Hero Electric Optima स्कूटर की कीमत

Hero Electric Optima की कीमत ₹67,710 रूपए दिए गए है. जो की इस स्कूटर का शोरूम प्राइस है. साथ ही इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी ने EMI की सुविधा भी दिया है. जो की मात्र 15,000 रूपए के डाउनपेमेंट देकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ला सकते है.

यह भी पढ़े:- Electric Scooter सेगमेंट पर राज करेगी Bajaj Platina Electric बाइक, फुल चार्ज होने पर देगी 140Km की रेंज

Hero Electric Optima स्कूटर की रेंज और बैटरी

Hero Electric Optima एक बार फुल चार्ज होने पर 140 km तक का सफ़र आराम से कर सकते है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ज्यादा पॉवर वाला बैटरी पैक दिया गया है. और BLDC कंपनी का एक पावरफुल मोटर दिए गए है.