Bajaj Platina Electric
Bajaj Platina Electric

Bajaj Platina Electric-: दोस्तों अभी के समय में रोड पर दो पहिये बाइक अधिक चलती है. जिसके चलते बाइक निर्माता Bajaj की कंपनी ने हाल – फ़िलहाल में ही अपनी एक Bajaj Platina Electric बाइक को लॉन्च करने जा रही है. इस बाइक की बैटरी और फीचर्स के सामने Electric Scooter बाइक भी फीकी पर रही है.

Bajaj Platina Electric
Bajaj Platina Electric

यह भी पढ़े – सिर्फ 70 हजार में ही इस शख्स ने बना डाली Electric Bullet Bike, फीचर्स भी है बढ़िया

Bajaj Platina Electric बाइक की सस्ती कीमत

हालाकिं कंपनी के मुताबिक इस बाइक की कीमत की कोई जानकारियां नहीं बतायी गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Bajaj Platina Electric बाइक की एक्स – शोरूम की कीमत लगभग 1.15 लाख रूपए है. और वही इस बाइक की लॉन्च होने के भी तारीख नहीं बताया गया है लेकिन जल्द ही Bajaj Platina Electric बाइक भारत में लॉन्च करेगी.

Bajaj Platina Electric बाइक की शानदार मोटर और बैटरी

Bajaj Platina Electric-: बात करे इस बाइक की मोटर और बैटरी के बाड़े में तो Bajaj Platina Electric बाइक में 4800 वाट का मोटर लगा हुआ रहेगा. वही Bajaj Platina Electric बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 140Km की दुरी तय कर सकता है. और इस बाइक के दोनों टायोरों में डिस्क ब्रेक का उपयोग किया जायेगा.

यह भी पढ़े – Top Scooters: बाइक्स को खरीदने छोड़ इन स्कूटरों पर टूट पड़े लोग, बिक्री ने मचा दी तहलका

Bajaj Platina Electric बाइक की फीचर्स

वही बात करे इस बाइक की फीचर्स के बाड़े में तो इस Bajaj Platina Electric बाइक में अनेकों तरह के फीचर्स देखने को मिलेगा. जैसे में USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर (stand indicator),डिजिटल ओडोमीटर,डिजिटल टैकोमीटर (digital tachometer) और मोटर स्टार्ट बटन (motor start button) जैसे इत्यादी फीचर्स लगा हुआ रहेंगे.