हाईलाइट्स – Vande Bharat Express

* हावड़ा से पटना के लिए चलेगी वन्दे भारत ट्रेन रेलवे ने जारी किया समय-सारणी
*पीएम मोदी इसी महीने एक साथ 6 वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएँगे मात्र 3 घंटे 30 मिनट में कर पायेंगे जसीडीह से कोलकाता की यात्रा
*8:00 AM पटना से खुलेगी 2:30pm पर हावड़ा पंहुचेगी.

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर, और गया से दिल्ली के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

देखिये पुरे भारत में वन्दे भारत एक्सप्रेस(Vande Bharat Express) ट्रेन का एक अलग ही रुतबा है बताया जाता है की यह ट्रेन का सफ़र काफी आनंददायक है और इससे लोगों की भी टाइम की काफी बचत होती है. दरअसल अब रेलवे ने अपना नया समय सारणी जारी कर दिया है दरअसल इसी महीने में 6 और वन्दे भारत ट्रेन की शुरुआत की जानी है. उसको लेकर भारतीय रेलवे(Indian Railway) ने पहले ही अपना संभावित तिथि की घोषणा कर दिया है.

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

जानिये क्या होगी टाइम टेबल

अगर हम टाइम की बात करें तो रेलवे बोर्ड(Railway Board) के मुताबिक राजधानी पटना रेलवे जंक्शन(Patna Railway Junction) से यह ट्रेन 8:00am बजे खुलेगी जबकि दोपहर के 2:30pm पर हावड़ा पंहुचेगी पटना से हावड़ा(Patna To Howrah) के बिच में 11am पर यह ट्रेन झारखण्ड के जसीडीह स्टेशन(Jasidih Station) पर पंहुचेगी.

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर से दिल्ली के लिए चलेगी ट्रेन, देखें टाइमिंग के साथ किराया

Vande Bharat Express
Vande Bharat Express

पटना जंक्शन पर प्लेटफ़ॉर्म संख्या 2 पर रुकेगी

जबकि, अप में हावड़ा जंक्शन(Howrah Junction) पर करीब 1 घंटा 25 मिनट रुकने के बाद 3:55 pm पर खुलेगी और शाम के 7:30 pm पर जसीडीह पंहुचेगी . और वहां से रात के करीब 10:30 pm पर पटना जंक्शन(Patna Junction) के प्लेटफ़ॉर्म संख्या 2 पर पंहुचेगी. ऐसे में जसीडीह से पटना जंक्शन(Jasidih To Patna Junction) की यात्रा आप मात्र 3 घंटे में पूरा कर सकेंगे.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.