Hero Super Splendor Xte: दोस्तों मशहुर कंपनी hero हमेशा से अपने वाहनों में बेहतरीन माइलेज और फीचर्स के लिए जानी जाती है. जिसमे hero के द्वारा समय पहले सस्ते कीमतों के साथ एक बाइक मार्केट में उतारा गया है. जिसका नाम Hero Super Splendor Xtec है. कंपनी के द्वारा इस बाइक का लुक बहुत ही शानदार दिए गए है. साथ ही फीचर्स तो सभी नए और धासु दिए गए है.

Hero Super Splendor Xte
Hero Super Splendor Xte

यह भी पढ़े:- Honda Unicorn 160 को नानी याद दिला देगी Hero कंपनी की यह धाकड़ बाइक, देती है 72kmpl की माइलेज फीचर्स जान खरीदने को करेगा आपका मन

Hero Super Splendor Xte बाइक की शोरूम कीमत और EMI

Hero Super Splendor Xte: की इस बाइक की शोरूम कीमत ₹ 84,411 दिए गए है. साथ ही EMI की सुविधा भी दिया गया है. अगर आप इस शानदार बाइक को लोन या फाइनेंस पर लेना चाहते है तो इसके लिए आपको 4,220 का डाउनपेमेंट करना होगा. उसके बाद आपको 10% के ब्याज के दर से हर महीने 2,896 रूपए 3 साल तक चूका कर आप इस बाइक को अपना बना सकते है.

Hero Super Splendor Xte बाइक का माइलेज और इंजन

Hero Super Splendor Xte 68 kmpl की शानदार माइलेज देती है. साथ ही इस बाइक में 124.7 cc का दमदार इंजन दिए गए है. जो 7500 RPM पर 10.72 BHP पॉवर और 6000 RPM पर 10.6 का पिर्क टार्क उत्पन करता है. और इस बाइक का वजन 122 kg का दिया गया है. वही नए अवतार के साथ शोरूम में दाखिल हुई Honda Dio 125

यह भी पढ़े:- मार्केट में Bajaj Pulsar NS160 बाइक की खूबियां मचा रही है तहलका, जाने क्या है इस बाइक की खासियत

Hero Super Splendor Xte बाइक की फ्यूलटैंक और रंग और फीचर्स

Hero Super Splendor Xte में 12 लीटर की फ्यूल टैंक और 793 mm की सीट की उचाई दिए गए है. साथ ही इस बाइक को फ़िलहाल Gloss Black, Candy Blazing Red, Matte Axis Grey के 3 रंगों में लॉन्च किया गया है. वही Digital Odometer, Digital Speedometer, Digital Fuel Guage, Stand Alarm, Front storage box, Mobile App Connectivity, जैसे नए और एडवांस फीचर्स दिए गए है.