Hero Electric Motorcycle
Hero Electric Motorcycle

Hero Electric Motorcycle: घरेलू बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जो अपने किफायती बाइक को लेकर काफी फेमस है जैसा की आपको मालुम होगा की साल 2022 में सितंबर महीने में यह खबर सामने आई थी की हीरो मोटोकॉर्प और यूएस-बेस्ड ज़ीरो मोटरसाइकिल एक साझेदारी के तहत इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पेश करने वाली है.

Hero Electric Motorcycle
Hero Electric Motorcycle

यह भी पढ़ें : Apache की एक न चली, 150cc की रेस में इस बाइक ने मार्केट में मचा दिया तहलका

जो की अब खबर आ रही है की हीरो मोटोकॉर्प और यूएस-बेस्ड ज़ीरो मोटरसाइकिल दोनों मिलकर अब भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लाएंगी. जो की इसपे काम भी शुरु हो गया है. इसे भारत में हीरो या इसके सब ब्रांड विडा के तहत भी लॉन्च हो सकता है.

आपको बता दे की यह साझेदारी हीरो मोटोकॉर्प और यूएस-बेस्ड ज़ीरो मोटरसाइकिल के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होगी. क्योंकि यूएस-बेस्ड ज़ीरो मोटरसाइकिल के पास पहले से ही इलेक्ट्रिक पावरट्रेन उपलब्ध है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो भारत में इसका निर्माण हीरो ही कर सकता है.

यह भी पढ़ें : मार्केट पर कब्जा करने आ रही Bajaj CT 125X बाइक, मिलेगी किलर लुक और धांसू फीचर्स

जैसा की आपको याद होगा की हीरो कुछ समय पहले Harley-Davidson X440 को भी पेश कर चुकी है. और हीरो के इस बाइक का उत्पादन भी किया जा रहा है. जबकि Activa स्कूटर को मार्केट से गायब करने के लिए आई TVS NTORQ 125

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.