blank 30 2

भारत और इंग्लैंड के बीच शनिवार को पांच मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मैच खेला गया।  इस मैच में भारत ने 36 रनों से जीत दर्ज करने के साथ ही सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया।

विराट कोहली ने भारत की तरफ से नॉटआउट 80 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से जोस बटलर और डेविड मलान ने दूसरे विकेट के लिए शानदार पार्टनरशिप की और एक समय में वो मैच में अपनी पकड़ मजबूत करता दिख रहा था।

भुवनेश्वर कुमार ने जोस बटलर को 52 रन पर आउट किया। जोस बटलर के आउट होने के बाद विराट कोहली के साथ उनकी कहासुनी भी हुई। कैमरों में ये पूरा वाकया कैद हो गया।

जोस बटलर जब आउट होकर पवेलियन की तरफ लौट रहे थे तब कोहली उनसे कुछ कहते दिखे। हालांकि ये साफ नहीं है कि किसने पहले जुबानी जंग की शुरुआत की।

बटलर के मैदान छोड़ने से पहले दोनों के बीच गहमागहमी हुई।  इसके बाद विराट कोहली को अंपायरों और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो के साथ लंबी बातचीत करते हुए देखा गया।

इस घटना ने कोहली के ऑन-फील्ड प्रदर्शन की तरफ ध्यान केंद्रित किया है, खासतौर पर हाल के दिनों में इंग्लैंड दौरे में ये जांच के दायरे में रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑनफील्ड अंपायर से बहस करने की वजह से कोहली पर एक टेस्ट के बैन का खतरा मंडरा रहा था। हालांकि वो तब वो एक आरोप से बच निकले थे।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.