Alto K10
Alto K10

Alto K10: अगर आपको कोई कहे कि मात्र 1 लाख रुपया में कार मिल रहा है आप उसे खरीद ले तो आपको पहली बार में यकीन नहीं होगा जी हाँ मात्र 1 लाख रुपया की कम कीमत में मिल रहा है Alto K10 देगी 39.85kmpl की शानदार माइलेज और CNG में भी उपलब्ध है जो कि कम कीमत में आपको मिल सकेंगे चलिए जानते है Alto K10 के बारे में….

Alto K10
Alto K10

यह भी पढ़े – Best Selling Car: भारतीय बाजारों में इन कारों के लिए शोरूम पर हो रही धक्कामुक्की, लिस्ट देखें आप भी हैरान हो जाएंगे

दरअसल अगर आप भी कोई कर खरीदने की प्लान कर रहे है तो मात्र 1 लाख रूपये की डाउनपेमेंट पर आप Alto K10 की यह सस्ती कार खरीद सकते है. वैसे तो इस कार की कीमत शोरूम प्राइस 5.96 लाख रूपये है. और ऑन रोड प्राइस 6,56,706 रूपये है. लेकिन आप इसे 1 लाख रुपया डाउनपेमेंट के रूप में जमा करके खरीदते है.

तो उसके लिए आपको 9% की दर से 5 सालों तक 11,556 रूपये क़िस्त के रूप में भरने होंगे. अगर आप Alto K10 की यह बाइक फाइनेंस पर खरीदते है तो आपको कुल 5 साल में 1.36 रूपये से अधिक ब्याज देने होंगे. साथ ही इसकी फीचर्स की बात किया जाए तो यह कार की इंजन 998 cc की है. मैन्युअल गियर बॉक्स 39.85kmpl की देगी शानदार माइलेज.

यह भी पढ़े – Maruti Suzuki जल्द लॉन्च करेगा अपनी सबसे सस्ती कार New Maruti Zen स्पोर्टी लुक के साथ मिलेंगे धासु फीचर्स

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.