Hero Nightster 440
Hero Nightster 440

Hero 400cc Bike: घरेलू वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp मार्केट में लगातार अपने बाइक्स को पेश कर रही है. आपको मालुम होगा की Hero Motocorp ने कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजारों में Harley Davidson X440 बाइक लॉन्च की थी. जो मौजूदा समय में मार्केट में तहलका मचा रही है. जो की यह बाइक घरेलू मार्केट में हार्ले मॉडल है.

Hero Nightster 440
Hero Nightster 440

यह भी पढ़ें : जल्द ही आने वाला है Bajaj CT 100 का इलेक्ट्रिक वर्जन, मिलेगी कई अहम फीचर्स

दोस्तों आने वाले समय में रॉयल एनफील्ड को कड़ी टक्कर देने के लिए Hero Motocorp 350cc-500cc मोटरसाइकिलों पर बहुत ही तेजी से कार्य कर रही है. जो बहुत ही जल्द मार्केट में पेश होने वाली है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Hero Motocorp हार्ले-डेविडसन X440 पर आधारित 400cc बाइक को ला रही है.

आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही कंपनी ने ‘नाइटस्टर 440’ नाम का ट्रेडमार्क कराया है. बताया जा रहा है की यह नाम Hero Motocorp के नई 400cc बाइक को दिए जाने की उम्मीद है. यह बाइक रॉयल एनफील्ड की 350cc के साथ साथ यम्फ स्पीड 400 और ड्यू ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400X को कड़ी टक्कर देगी.

यह भी पढ़ें : पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में आया Yezdi Roadster, फीचर्स में Royal Enfield को देता है मात

जानकारों की माने तो हीरो नाइटस्टर 440 हार्ले-डेविडसन X440 के साथ अपने प्लेटफॉर्म और इंजन को साझा करने वाला है. लेकिन इसमें एक खास बात यह है की इसका डिजाइन बदला रहेगा. साथ में एक मस्कुलर फ्यूल टैंक, चौड़े हैंडलबार जैसे कई चीज शामिल होगा. जबकि लॉन्च हुआ TVS Apache RR 310 बाइक

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.