Yezdi Roadster
Yezdi Roadster

भारतीय बाजारों में मौजूदा समय में भारी वजन वाले बाइक की काफी डिमांड है. जो की कुछ दिन पहले ही बाजारों में नया बाइक को लॉन्च किया गया है. इस बाइक की सबसे खास बात यह है की इसमे 334cc का एयर कुल्ड इंजन दिया गया है. जो 29.7 PS और 29 NM का टार्क जनरेट करती है. वही यह बाइक अपनी दमदार इंजन से Bullet बाइक को दे सकती है कड़ी टक्कर.

Yezdi Roadster
Yezdi Roadster

यह भी पढ़े – शुरु हुई Yamaha R3 2023 की बुकिंग, जाने क्या है बाइक की बुकिंग अमाउंट

Yezdi Roadster बाइक की शोरूम कीमत

Yezdi Roadster बाइक कुल 8 वेरिएंट और 8 कलर्स में उपलब्ध है. जिसमे इसकी बेस मॉडल Yezdi Roadster Smoke Grey है. जिसकी एक्स – शोरूम कीमत 2,06,142 रूपए है. वही Yezdi Roadster बाइक की टॉप मॉडल Yezdi Roadster Hunter Green है. जिसकी एक्स शोरूम कीमत 2,08,642 रूपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है.

Yezdi Roadster बाइक की EMI कीमत

अगर आप Yezdi Roadster बाइक को EMI पर लेते हो तो सबसे कम ब्याज की दर से 6,443 रूपए की मासिक आय देने होंगे. साथ ही इस बाइक में सैफ्टी के लिए इसके दोनों टायरों में डिस्क ब्रैक का इस्तेमाल किया गया है. और वही Yezdi Roadster बाइक की फ्यूल टैंक क्षमता 12.5L का है. जो 1 लीटर पेट्रोल में 28.53Kmpl प्रति लीटर की देर से माईलेज देती है.

यह भी पढ़े – TVS Apache खरीदने का बना रहे है प्लान तो नहीं कीजिये बिलकुल भी देरी, चल रहा है ऑफर आज ही खरीदिये मात्र ₹25,000 में यह गाड़ी

Yezdi Roadster बाइक की कुछ नया फीचर्स

Yezdi Roadster बाइक को 6 – स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. वही इस बाइक में भी Bullet बाइक के तरह Kick – Start ऑप्शन नहीं दिया गाय है. साथ ही Yezdi Roadster बाइक में कुछ एडवांस फीचर्स दिया गाय है. जैसे सिंगल चैनल एबीएस, ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, फ्यूल गेज, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल औडोमीटर, इंजन ऑफ – ऑन बटन सुविधाएं इत्यादी.