Price Hike on Cars
Price Hike on Cars

Price Hike on Tata Cars: अभी के समय में घरेलू बाजार में टाटा की कारों की खूब डिमांड रहती है. लेकिन अब जो लोग टाटा की गाड़ियां खरीदना चाहते है उनको जेब का बजट बढ़ना होगा. वही अब टाटा मोटर्स ने कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजार में मौजूद अपने सभी मॉडल और उनके वेरिएंट्स की कीमत पर 0.6% की मामूली बढ़ोतरी की घोषणा की है.

Price Hike on Cars
Price Hike on Cars

यह भी पढ़ें : 2030 तक ये सभी बाइक्स हो जाएंगे Electric ? NITI Aayog के पूर्व CEO बे किया बड़ा खुलासा

दोस्तों टाटा की वाहनों पर ये कीमते 17 जुलाई, 2023 से लागू कर दी गई है. बताया जा रहा है की इसकी कीमत में हुई बढ़ोतरी के कारण इनपुट लागतों को ऑफसेट करना है. दोस्तों इसके कीमत में जो बढ़ोतरी हुई है इसके कारण टाटा के ICE इंजन वालीं एसयूवी की कीमत में लगभग 20,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है.

आपको बता दे की महंगी हुई कारों की लिस्ट नेक्सॉन, हैरियर के साथ-साथ सफारी के जैसे कई कारे शामिल है. टाटा मोटर्स की तरफ से कीमत में की गई बढ़ोतरी के बाद अब टाटा नेक्सन की शुरुआती कीमत अब 8 लाख रुपये है. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 14.60 लाख रुपये है. इसके अलावा भी कई कारों की कीमत बढ़ी है.

यह भी पढ़ें : City और Verna को मार्केट से गायब करने आई ये कार, सामने आई लोंचिंग डेट

जिसमे टाटा हैरियर का भी नाम शामिल है. जिसकी शुरुआती कीमत अब 15.20 लाख रुपये है. वही इसके टॉप मॉडल की कीमत 24.27 लाख रुपये तक हो सकती है. और टाटा सफारी की कीमत 15.85 लाख रुपये से शुरु होती है. जबकि कम कीमत में 150Km की रेंज देती है TVS IQUBE Electric स्कूटर

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.