TVS IQUBE Electric
TVS IQUBE Electric

TVS IQUBE Electric: दोस्तों पिछले कई सालो से पेट्रोल डीजल की मंगहाई को लेकर सभी बाइक निर्माता कंपनी अपनी Electric Scooter पर काम कर रही है. जिसमे TVS कंपनी का नाम बहुत ही ज्यादा फेमस है. वही TVS कंपनी ने हाल फ़िलहाल में ही अपनी एक Electric स्कूटर को भारतीय बाजारों में पेश की है. जिसका नाम TVS IQUBE Electric है.

TVS IQUBE Electric
TVS IQUBE Electric

यह भी पढ़े – लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है TVS की यह Electric Scooter, कीमत होगी मात्र इतनी

TVS IQUBE Electric स्कूटर की शोरूम कीमत

TVS IQUBE Electric स्कूटर 3 वेरिएंट और 11 कलर्स में उपलब्ध है. जिसकी शुरआती एक्स शोरूम कीमत 1.25 लाख रूपए से लेकर 1.61 लाख रूपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप इस Electric स्कूटर को EMI पर लेते हो तो आपको 4,823 रूपए की मासिक आय देने होंगे. वही TVS IQUBE Electric स्कूटर में 4400w का मोटर दिया गया है.

TVS IQUBE Electric स्कूटर की बैटरी

TVS IQUBE Electric स्कूटर में IP67 रेटिंग के साथ 2 लिथियम आयन बैटरी दी गई है. जिसमे 4.56kwh की बैटरी क्षमता दी गई है. वही कंपनी इस Electric स्कूटर की बैटरी को 3 साल की वारंटी भी दे रही है. साथ ही TVS IQUBE Electric स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. और यह Electric स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 150Km चलती है.

यह भी पढ़े – फ्री में घर ले आए इस शानदार Electric Scooter को, मिल रही है बहुत ही बढ़िया ऑफर

TVS IQUBE Electric स्कूटर की अधिकतम स्पीड

TVS IQUBE Electric स्कूटर की अधिकतम स्पीड 82kmph की है. जो 4.2 सेकंड में ही 40kmph की रफ्तार पाकर लेती है. और वही TVS IQUBE Electric स्कूटर में अनेकों तरह के नए फीचर्स भी दी गई है. जैसे डिक्की लाइट, फास्ट चार्जिंग, Bluetooth मोबाइल कनेक्टिविटी (bluetooth mobile connectivity), डिजिटल रफ़्तार मीटर, LED Tail Light इत्यादी.