Dhoni bike
Dhoni bike

Dhoni Bike Collection: भारतीय टीम के महान कप्तान Mahendra Singh Dhoni जो अपनी लाइफ स्त्याइल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते है. जिसमे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान को बाइक्स से सबसे अधिक लगाव है. जिसमे कई बार धोनी को फिल्ड में ही बाइक चलाते हुए देखा गया है.

Dhoni bike
Dhoni bike

यह भी पढ़ें : Shikhar Dhawan ने खरीदी Range Rover Autobiography SUV, अंदर के नजारा के सामने लग्जरी होटल भी फेल

दोस्तों कई बार सोशल मीडिया पर धोनी बाइक की तस्वीरें साझा कर चुके है. एक रिपोर्ट के अनुसार धोनी के बाइक कलेक्शन को भारत में सबसे बड़े बाइक कलेक्शन में से एक कहा जाता है. साथ ही धोनी के पास कई तरह के लग्जरी कर भी मौजूद है. जो की अब उनके बाइक Collection का वीडियो सामने आई है.

आपको बता दे की टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे Mahendra Singh Dhoni भी दिखाई दे रहें है. इतना ही नही दोस्तों इसमें MS Dhoni के Bike Collection का पूरा व्यू दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें : MS Dhoni के गैराज में शामिल हुआ एक और पावरफुल बाइक, कई एडवांस फीचर्स से है लैस

लेकिन इसमें देखने वाली बात यह है की MS Dhoni के Bike Collection यानी की गैराज में कौन-कौनसी बाइक्स खड़ी है उसे पहचानना बहुत ही मुश्किल है. वीडियो में वेंकटेश प्रसाद ने धोनी के कार-बाइक कलेक्शन की तारीफ भी की है. वही Virat Kohli करते है इस फोन का उपयोग

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.